विक्की कौशल की वजह से आती है कैटरीना कैफ को अच्छी नींद, एक्ट्रेस ने बताया सीक्रेट

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मैरिड लाइफ अक्सर चर्चा में रहती हैं. वजह है कैटरीना कैफ. वह अक्सर अपने पति विक्की कौशल या अपनी ससुराल वालों का जिक्र अपनी बातों में करती हैं. कई बार तो वह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर भी कई अहम बातें बताती हैं. हाल ही में कैटरीना ने ऐसा ही कुछ किया है.

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. कभी ‘बिग बॉस’ तो कभी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं. इस बीच उन्होंने पति विक्की कौशल से जुड़ी कई मजेदार बातें भी शेयर की हैं. हाल ही में ‘पिंकविला’ से हुई बातचीत में उन्होंने विक्की कौशल की सबसे अच्छी आदत का के बारे में बताया है. कैटरीना की मानें तो जिस तरह विक्की डांस और सिंगिंग में खुश होते हैं, वैसे ही कैटरीना भी काफी खुश होती हैं. इतना ही नहीं कैटरीना ने अपनी मैरिड लाइफ का एक सीक्रेट भी प्रमोशन के दौरान शेयर किया है.

विक्की की इस बात से खुश हैं कैटरीना
कैटरीना कहती हैं, ‘जब कभी मुझे नींद नहीं आती तो विक्की मेरे लिए सिंगिंग और डांस करते हैं, उस वक्त जो उनके चेहरे पर खुशी होती है ना वो मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है. इतना ही नहीं जब वो गाते हैं, तो वो लम्हा भी बहुत खूबसूरत होता है. सच कहूं तो वो बहुत अच्छे सिंगर हैं. जब कभी मुझे नींद नहीं आती तो मैं उन्हें गाना गाने के लिए कहती हूं.”

कैटरीना को पसंद नहीं विक्की की ये आदत
रिपोर्टस की मानें तो जहां एक तरफ कैटरीना कैफ को अपने पति विक्की कौशल की सबसे अच्छी चीज उनका डांस और गाना लगता है, वहीं एक्ट्रेस को विक्की की सबसे बुरी चीज लगती है उनका जिद करना. कैटरीना ने बताया कि विक्की बहुत जिद्दी हैं. जब वह अपनी जिद पर अड़ जाए तो कोई उनकी बात बदल नहीं सकता. आगे कैटरीना बताती हैं कि, विक्की बहुत जल्दी वेट लॉस करने का डिसीजन ले लेते हैं और वो ऐसा कर भी लेते हैं.

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती हैं. कैटरीना इस शादी से कितनी खुश हैं ये उनकी बातों से साफ झलकता है. फिर उसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि कैटरीना जहां भी जाती हैं अपने पति विक्की कोशल और ससुराल वालों का जिक्र जरूर करते हैं. वैसे विक्की कौशल भी उन्हें खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*