27 अक्टूबर को लॉन्च होंगे Redmi Note 12 सीरीज़ के 3 स्मार्टफोन

रेडमी नोट 12 सीरीज़ की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है. शियोमी सब-ब्रांड ने वीबो के ज़रिए बताया कि कंपनी के नोट 12 सीरीज़ को  चीन में 27 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज़ में वनीला रेडमी नोट 12, रेडमी नोट 12 प्रो और रेडमी नोट 12 प्रो+ शामिल होगा. रेडमी ने इस सीरीज़ के फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा पहले ही कर दिया है. बताया गया है कि नया डिवाइस हाल ही में लॉन्च हुए पावरफुल मीडियाटेक Dimensity 1080 SoC से लैस होगा. कंपनी ने बताया कि इस चिपसेट से पहले से पावरफुल बैटरी लाइफ मिलेगी और परफॉर्मेंस भी बेहतर होगी.

मालूम हुआ है कि Redmi Note 12 Pro लाइन-अप में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो कि 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 सेंसर के साथ आएगा. ये पॉपुलर सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) प्रदान करता है और इसका साइज़ 1/1.56″ है जो इसे ज़्यादा लाइट कैप्चर करने की अनुमति देता है.

रेडमी ने नोट 12 प्रो सीरीज़ के कलर ऑप्शन की डिटेल भी शेयर कर दी है. पता चला है कि फोन शैलो ड्रीम गैलेक्सी और टाइम ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा.

मिलेगी 210W फास्ट चार्जिंग
बता दें कि रेडमी नोट 12 सीरीज़ के स्मार्टफोन को 3C और TENNA पर स्पॉट किया जा चुका है. 3सी से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 12 प्रो+ 210W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. इसके अलावा TENNA लिस्टिंग से ये पता चला है कि नोट 12 प्रो+ और नोट 12 प्रो में 6.6 इंच का फुल HD+ AMOLED पैनल दिया जाएगा.

साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि नोट 12 प्रो में 4980mAh की बैटरी दी जाएगी, वहीं रेडमी नोट 12 प्रो+ में 4300mAh की बैटरी मिलेगी. हालांकि इन तीनों फोन में असल में क्या फीचर्स दिए जाएंगे और इनकी कीमत क्या होगा और भारत में ये कब लॉन्च किए जाएंगे, फिलहाल इस बात के लिए हमें थोड़ा सा और इंतज़ार करना होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*