आदिपुरुष का टीजर रिलीज, छा गया प्रभास का ‘राम अवतार’ और सैफ का ‘रावण अवतार’

‘बाहुबली’ से पैन इंडिया स्टार बन चुके साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस के बीच बेसब्री से इंतजार है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज़ बना हुआ है. इस बीच मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर जारी कर दिया है. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही हर तरफ छा गया है. खास बात तो ये है कि मेकर्स ने फिल्म का टीजर और ग्रैंड पोस्टर जारी करने के लिए भगवान राम की नगरी अयोध्या को चुना. आज ही प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म की पूरी टीम अयोध्या पहुंची, जहां मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर जारी किया.

आदिपुरुष के टीजर में प्रभास का ‘राम अवतार’ देखने को मिल रहा है, जिसे देखते ही फैंस के बीच खुशी की लहर छा गई है. टीजर के जारी होते ही यूजर्स ने अभिनेता के नए लुक पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. वहीं सैफ अली खान के ‘दशानन’ यानी रावण लुक ने तहलका मचा दिया है.

आदिपुरुष के टीजर की शुरुआत होती है एक बैकग्राउंड आवाज, प्रभास के रामावतार और जबरदस्त वीएफएक्स के साथ. ‘धस जाए ये धरती या चटक जाए ये आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्वनाश. आ रहा हूं मैं, आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने. आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने.’ टीजर का अंत होता है जय श्रीराम, जय श्रीराम राजा राम के साथ.

सरयू नदी के किनारे एक भव्य कार्यक्रम में मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर जारी किया, जो अब दर्शकों के बीच बवाल मचा रहा है. यूजर्स टीजर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर और फिल्म की रिलीज को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक ओम राउत, भूषण कुमार, कृति सेनन और पूरी आदिपुरुष की टीम आज ही इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या पहुंची थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*