औरंगाबाद शराब कांड: विशेष अभियान के तहत 82 लोग गिरफ्तार

औरंगाबाद: मद्यनिषेध और उत्पाद विभाग औरंगाबाद और गया जिले की संयुक्त टीम के द्वारा विशेष अभियान के तहत छापेमारी की गई है, जिसमें कुल 82 लोगों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों को ले जाने के दौरान एक गिरफ्तार व्यक्ति ने बोलेरो का स्टेयरिंग मोड़ दिया जिससे वाहन खाई में जा गिरी. घटना में 4 लोग घायल हो गए.

छापेमारी में कूल 160.49 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है. छापेमारी दल में औरंगाबाद से मद्य निषेध निरीक्षक मनोज कुमार सिंह, अवर निरीक्षक कुमकुम कुमारी, सहायक अवर निरीक्षक रूबी कुमारी और निधि, अमित कुमार, कामता प्रसाद, बृजमोहन भगत और गया उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक पवन कुमार, इनामुल हक और सैप/ होमगार्ड के जवान शामिल थे.

दुर्घटना में 4 लोग घायल

उत्पाद विभाग की टीम का वाहन ओबरा के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें निरीक्षक मद्य निषेध कुमकुम कुमारी और मद्य निषेध सिपाही रणजीत कुमार को हल्की चोटें आई हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में चल रहा है. फिलहाल दोनों सुरक्षित हैं. बता दें कि गिरफ्तार एक व्यक्ति ने चलती बोलेरो से भागने के लिए गाड़ी का स्टेरिंग इस कदर मोड़ा कि वाहन खाई में गिर गई. जिसमें चार लोग घायल हो गएं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*