अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित, Tweet कर जानकारी दी

मुंबई : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. बच्चन (79) ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी और उनके संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध किया. बच्चन ने लिखा, ‘कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं… मेरे संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध करता हूं. बच्चन इससे पहले जुलाई 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. तब उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ ही बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं.

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आजकल और भी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद, वह एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

रही बात ‘केबीसी 14’ के शूट की तो अमिताभ बच्चन क्योंकि कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो वह इस पॉपुलर क्विज शो का शूट करते हैं या किस तरह करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा. देखा जाए तो मेकर्स को इस शो को लेकर कहीं न कहीं भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*