मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन के साथ मुफ्त मिल रहा है Earbuds, अमेज़न पर है शानदार मौका

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आए दिन नई नई डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन और ईयरबड की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां फोन के साथ आप ईयरबड्स फ्री में पा सकते हैं. जी हां, अमेज़न पर दी गई है जानकारी के मुताबिक Lava Agni 5G को 17,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. 

खास बात ये है कि इस फोन के साथ ग्राहकों को Lava Probuds मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 1,799 रुपये बताई जा रही है. इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है. डिस्प्ले में एक पंच होल दिया गया है. फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 SoC प्रोसेसर दिया गया है और ये 8GB रैम के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज है. लावा अग्नि 5 एंड्राइड 11 पर चलता है.

मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जिसके साथ f/1.79 सिक्स-पीस लेन्स है. इसके अलावा कैमरा में 15 मेगापिक्सल वाइड एंगल शूटर दिया गया है तो एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. यही नहीं एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर सेटअप को कंप्लीट कर देता है.

ग्राहकों को इसमें प्री-लोडेड कैमरा मोड्स मिलेंगे जैसे कि AI मोड, सुपर नाइट मोड और प्रो मोड. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए लावा अग्नि 5जी में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में लावा ने 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 90 मिनट से कम समय में फुल चार्ज हो सकती है.  कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो यह  5G, 4G VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS और एक USB टाइप-सी पोर्ट के साथ है. स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*