Ek Villain Return का ट्रेलर रिलीज, विलेन समझने में चकरा जाएगा सिर

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ का गुरुवार (30 जून) को ट्रेलर रिलीज हो गया. इससे पहले फिल्म के पोस्टर जारी किए गए थे. फिल्म का ट्रेलर का देखने में काफी दमदार लग रहा है. फिल्म का सीक्वल आठ साल बाद आया है.

ट्रेलर दर्शकों को शुरू से लेकर अंत तक बांधने रखने वाला है. इस विलेन की कहानी में कौन विलेन और कौन हीरो है कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा है. जॉन, अर्जुन, तारा और दिशा चारों ही आपस में विलेन और हीरो का खेल कर रहे हैं, जो दर्शकों के सिर के ऊपर से जा रहा है.

ट्रेलर में इतना सस्पेंस छोड़ा है कि ये दर्शकों को थिएटर जाने के लिए मजबूर कर देगा. रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘एक विलेन’ आठ साल पहले रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हुई थी. अब ‘एक विलेन रिटर्न’ दर्शकों को कितना एंटरटेन करेगी यह तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

बता दें, इससे पहले फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में सभी किरदारों के दमदार लुक नजर आए. फिल्म की स्टारकास्ट में फिल्म के पोस्टर शेयर कर एक ही कैप्शन दिया था. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी भी जानकारी दी थी. फिल्म एक विलेन का सीक्वल पूरे 8 साल बाद आया है, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है.

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तारा संग दो पोस्टर शेयर की थी. एक पोस्टर में यह जोड़ी बाइक पर बैठी नजर आ रही है और दूसरे पोस्टर में स्टेडिंग हैं. इन पोस्टर को शेयर कर अर्जुन कपूर ने लिखा था, हीरो-हीरोईन का जमाना गया, अब विलेन का समय आया है, #EkVillainReturns, ट्रेलर कल रिलीज होगी, फिल्म 29 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

वहीं, तारा ने भी यही तस्वीरें शेयर कर अर्जुन कपूर वाला ही कैप्शन दिया है. दिशा ने जॉन अब्राहम संग पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, हीरो और हीरोइन की स्टोरी तो बहुत है, अब बारी है विलेन की स्टोरी जानने की’.

बता दें, फिल्म दिशा जॉन अब्राहम तो तारा सुतारिया एक्टर अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. फिल्म का प्रमोशन कुछ समय से चल रहा है. इससे पहले इन सभी स्टार्स ने विलेन का मास्क पहन गली-गली फिल्म का प्रमोशन किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*