प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी मालती की पहली झलक, मां के बर्थडे पर शेयर की खास तस्वीर

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में अपनी कलाकारी से लोगों को दंग करने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जनवरी में मम्मी बनी हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की और बताया कि उनके घर एक प्यारी सी बेटी नन्हीं मेहमान बनकर आ गई है. प्रियंका जब से मां बनी हैं, तभी से फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. सोशल मीडिया पर ‘देसी गर्ल’ काफी एक्टिव हैं, लेकिन उन्होंने अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. हाल ही में उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिर से बेटी मालती की झलक दिखाई है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के बर्थडे पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें नन्हीं मालती अपनी नानी मां की गोद में दिखाई दे रही हैं. इस खास तस्वीर के साथ PC ने मां के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है.

एक फ्रेम में दिखीं तीन पीढ़ियां
‘देसी गर्ल’ ने जो तस्वीर शेयर की है, वो तस्वीर बेहद खास हैं, क्योंकि इस तस्वीर में एक फ्रेम में दिखीं तीन पीढ़ियां दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में मधु कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं तो प्रियंका, मालती की तरफ देख रही हैं.

मां को बर्थडे पर विश करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मा. आप अपनी इस पॉजिटीव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें. आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं! आपका यूरोप ट्रिप सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेशन था, जिसे मैंने कुछ समय में देखा है.’ मालती की तरफ से उन्होंने लिखा- ‘लव यू टू मून एंड बैक टू नानी.’

निक जोनास ने बतायाथा कैसी मां हैं प्रियंका
ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. हाल ही में निक जोनास ने खुलासा किया और बताया था कि प्रियंका कैसी मां हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो एक मजबूत मां और परफेक्ट पार्टनर हैं. प्रियंका की तारीफों के पुल बांधते हुए निक ने कहा था कि चाहे कुछ भी हो वो ‘चट्टान’ की तरह साथ खड़ी रहती हैं और हमेशा स्पोर्ट करती हैं. उन्होंने इस बातचीत में खुलासा किया था कि जब से बेटी घर आई है हम दोनों उसी के बारे में बात करते रहते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*