श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को पुलिस ने लिया हिरासत में, बेंगलुरु के एक होटल में कररहे थे रेव पार्टी

हैदराबाद : बॉलीवुड से फिर ड्रग्स का बड़ा मामला सामने आया है. बीते दो साल से कई बॉलीवुड सेलेब्स का ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहा है. अब मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बीती रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है. वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं.

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, रेव पार्टी के दौरान सिद्धांत ने ड्रग्स का सेवन किया है. इस अपराध में एक्टर के साथ 5 लोग और शामिल हैं. यह पार्टी बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में हो रही थी. पुलिस के छापेमारी में सिद्धांत कपूर भी हत्थे चढ़े हैं.

जानकर हैरानी होगी कि सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में अपने कमाल की कॉमिक टाइमिंग से हंसाने वाले एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं. सिद्धांत भी गिनी चुनी फिल्मों में दिखें हैं. लेकिन उनका एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा है. सिद्धांत को बहन श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में भी देखा गया था. यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई.

गौरतलब है कि साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के बाद चले ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. इस मामले में श्रद्धा से एनसीबी ने कड़ी पूछताछ भी की थी.

बता दें, श्रद्धा कपूर एक्टर सुशांत के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में दिखी थीं. एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि श्रद्धा कपूर ने लोनावला में सुशांत के फॉर्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी. लेकिन श्रद्धा ने अपने बयान में कहा था कि वह पार्टी में जरूर गईं थीं, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*