सलमान खान संग मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी भारी पुलिस सिक्योरिटी, कई बॉडीगार्ड भी एक्टर की सुरक्षा में तैनात

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को हाल में धमकी भरा पत्र मिला. इसके बाद से दोनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इसी क्रम में एक दिन बाद सोमवार को सलमान के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर पुलिस सिक्योरिटी देखी गई. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में सलमान को एक पुलिस बल की सुरक्षा के देखा जा सकता है.

वीडियो में देखा गया कि सलमान की कार एयरपोर्ट पर पहुंचती और एक पुलिस अफसर कार से उतरता है. इसके बाद एक अन्य बॉडीगार्ड और सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा के साथ पुलिसवाला सलमान को ले जाता है. सलमान खान ने चेकर्ड शर्ट के नीचे काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी.

वह ब्लैक डेनिम, शूज और एक टोपी पहने हुए थे. सलमान ने फेस मास्क भी पहना हुआ था. एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले, सलमान ने पैपराज़ी और बाहर इंतज़ार कर रहे फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. सलमान को कई अन्य अधिकारियों के साथ भी देखा गया था.

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सलमान खान मुंबई से हैदराबाद से गए हैं, जहां वह एक अपकमिंग फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे. सोमवार को मुंबई पुलिस ने सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा किया और इमारत के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी. समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक पुलिस सूत्र का हवाला दिया और बताया कि पत्र में लिखा है, “सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्दी आपका मूसेवाला होगा.”

मुंबई पुलिस कर रही है जांच

यह धमकी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर थी, जिनकी पिछले महीने पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पीटीआई ने मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे के हवाले से कहा, “यह कहना जल्दबाजी होगी कि क्या पत्र फर्जी है, और हम लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (शामिल होने) के बारे में भी कुछ नहीं कह सकते.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*