भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन, कंपनी ने जारी किया टीजर

Realme GT Neo 3T Price in India: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने अप्रैल के आखिर में अपना नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 लॉन्च किया था. रियलमी जीटी नियो 3 की कामयाबी के बाद कंपनी अब इस सीरीज का अगला फोन Realme GT Neo 3T लॉन्च करने जा रही है. रियलमी ने फोन की लॉन्चिंग के संकेत दे दिए हैं. कंपनी के आधिकारिक तौर पर रियलमी जीटी नियो 3टी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को टीज कर दिया है. हालांकि, टीज में कंपनी ने लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा नहीं किया है.

रियलमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रियलमी जीटी नियो 3टी की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी शेयर की है. कंपनी ने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें रियलमी जीटी नियो 3 सीरीज लॉन्च इवेंट ‘Coming Soon’ लिखा हुआ है. टेक एक्सपर्ट का कहना है कि रियलमी जीटी नियो 3टी स्मार्टफोन को जून की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है.

रियलमी जीटी नियो 3टी स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए रियलमी Q5 प्रो का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जीटी नियो 3T फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं.

बेहतरीन गेमिंग अनुभव
जानकारी के मुताबिक, रियलमी के नए स्मार्टफोन में बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 5G SoC दिया जा सकता है. फोन Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है. ये प्रोसेसर LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ होगा.

रियलमी के इस फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी प्लस E4 AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. यह HDR10+ सपोर्ट के साथ 1,000Hz टच सैंपलिंग रेट भी प्रदान करता है. यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज तथा 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज में आ सकता है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसके साथ 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
टिपस्टर का कहना है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर लगाया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा हो सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*