जरमुंडी के पूर्व विधायक की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त, बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर

रामगढ़:  जरमुंडी से रांची जा रहे जरमुंडी के पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर की गाड़ी को कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया. इसमें कंटेनर ने भी चपेट में ले लिया. इस हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में पूर्व विधायक और उनके ड्राइवर बुरी तरह फंस गए. घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और कार में फंसे पूर्व विधायक और उनके ड्राइवर को किसी तरह गाड़ी में से निकाला गया. आपको बताते चलें कि घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा पुलिस और दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश पहुंचे.

उन्होंने घायल चालक और पूर्व विधायक देवेंद्र को बाहर निकाला. इसके बाद डॉक्टर को बुलाकर प्राथमिक उपचार करवाया. प्राथमिक इलाज के बाद इसकी सूचना जरमुंडी के वर्तमान विधायक सह कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को दी गई. उन्होंने अपनी गाड़ी भेजी और बेहतर इलाज के लिए रांची ले गए और वहां डॉक्टरों को बेहतर इलाज के लिए निर्देशित भी किया. दुलमी के 20 सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश ने बताया कि घटना की सूचना के मिलने के बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह गाड़ी में फंसे विधायक को बाहर निकाला और उनका इलाज करवाया.

इसकी सूचना झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को दी, जिसके बाद बादल पत्रलेख ने भी इसे गंभीरतापूर्वक लिया और अपनी गाड़ी भेज कर पूर्व विधायक को इलाज के लिए रांची ले गए. मौके पर रजरप्पा पुलिस पहुंच कर दोनों गाड़ियों को घाटी से किनारे करवाने का प्रयास कर रही है, ताकि आवागमन में किसी तरह की परेशानी ना हो सके.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*