गुमला: पंचायत चुनाव में वोट देने आए एक वोटर की हार्ट अटैक से मौत, हृदय गति रुकने से हुई मौत

गुमलाः  वोट देने आए एक वोटर की हार्ट अटैक से मौत हो गयी. शक्ति साहू भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य थे. सुबह लगभग 9:30 बजे हृदय गति रुकने से मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही उनके घर के पास उन्हें जानने वालों एवं आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. इसको लेकर इलाके में शोक की लहर है. गुमला में पंचायत चुनाव में वोट देने आए एक वोटर की हार्ट अटैक से मौत हो गयी. शक्ति साहू भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य हैं.

बताया जाता है कि शक्ति साहू शनिवार सुबह पंचायत चुनाव में मतदान देने के बाद एक दूसरे बूथ के बाहर बैठे थे और अपने मित्रों से बात कर रहे थे. इसी दौरान उनका निधन ह्रदय गति रूकने के कारण मौके पर ही हो गयी. हार्ट अटैक आने पर उन्हें आननफानन में गुमला सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शक्ति साहू क्षेत्र के जाने माने समाजसेवी एवं भाजपा के जिला कार्यसमिति के सदस्य थे.

उनके आकस्मिक मौत से क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी. शक्ति साहू शनिवार सुबह घर से तैयार होकर निकले एवं लोगों से मिले-जुले. वोट देने के बाद फोटो भी खिंचवाई एवं बूथ के बगल में जाकर कुर्सी में बैठ गए जहां अचानक उनको हार्ट अटैक आया और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही उनके घर के पास उन्हें जानने वालों एवं आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*