चतरा: पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान झड़प, समर्थक एक-दूसरे से भिड़े

चतरा,देवघरः इन दोनों जिलों में पंचायत चुनाव को लेकर मतदान केंद्र में हंगामा हुआ. देवघर में पोलिंग एजेंट ही आपस में भिड़ गए. वहीं चतरा में प्रत्याशियों के समर्थक एक-दूसरे उलझ गए. मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराया. मोहनपुर प्रखंड के मोरने पंचायत के बसडीहा वार्ड 08 में मतदान के दौरान हंगामा हुआ है. मामले के बारे में कहा जाता है कि एक वृद्ध महिला को दिखाई नहीं देता है.

जिसको लेकर उनके पोता द्वारा उन्हें मतदान करने के लिए मतदान केंद्र ले जाया गया. वहीं मौजूद पोलिंग एजेंड उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया. जिससे बात बिगड़ गयी और पोलिंग एजेंड आपस में ही भिड़ गए. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराया. जिला में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के वोटिंग के दौरान दो पक्षों के समर्थक आपस में भिड़ गए. इसके बाद देखते ही देखते मामला हाथापाई और मारपीट तक जा पहुंचा. इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई और मारपीट हुई.

मामला चतरा जिला के प्रतापपुर प्रखंड क्षेत्र के भरही गांव में बनाए गए मतदान केन्द्र की है. हालांकि मामले की सूचना तुरंत एसडीपीओ अविनाश कुमार को दी गयी. जिसके बाद मौके पर एसडीपीओ अविनाश कुमार दलबल के साथ पहुंचकर लोगों को समझा कर मामले को शांत करवाया. यह झड़प दो मुखिया प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच वोट डालने को लेकर हुई है. इधर पुलिस मामले को शांत कराने के बाद शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*