जमशेदपुर: महिला की घर में गला काटकर हत्या, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

जमशेदपुर: 38 साल की एक महिला मालती सिंह की शनिवार को तड़के हत्या कर दी गई। महिला का शव उसके घर के सामने मिला है। महिला के गले में चाकू से कई वार किए गए हैं। इसके अलावा उंगली भी काट ली गई है। महिला की बेटियों को सुबह घटना की जानकारी तब हुई जब महिला को दूसरे कमरे में अचेत अवस्था में देखा। ग्रामीण जुटे और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बस्ती के लोगों और परिजनों ने मिलकर शव को घर में लाकर आंगन में चारपाई पर रखा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज के पोस्टमाॅर्टम हाउस में भेज दिया है।

महिला मालती सिंह की दो बेटी और एक बेटा है। उनका बेटा राहुल सिंह 8 साल का है। जो पटमदा के धुचका में अपने मामा के घर गया हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वह भी अपने घर आ रहा है। दो बेटियां पूर्वा सिंह और सुरवा सिंह हैं। पूर्वा सिंह घर में ही रहती थी। सुरवा सिंह तालागुट्टू के सरकारी स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है।

पूर्वा सिंह ने बताया की उसकी मां घर में ही सोई हुई थी। रात में कैसे, क्या हुआ उसे कुछ पता नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि कमरे में महिला की हत्या की गई है। धारदार हथियार से महिला पर वार किया गया है। जांच की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*