बेटे की शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे डॉक्टर की सड़क हादसे में सड़क हादसे मौत, परिवार में शादी की खुशी मातम में बदली

सीवान: नौतन थाना क्षेत्र के नौतन पुल के समीप अपने बेटे की शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे डॉक्टर पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की पहचान सीवान शहर के निराला नगर निवासी डॉ.डीके चौहान के रूप में हुई। इस घटना के बाद पुलिस मृतक डॉक्टर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। सीवान के निराला नगर निवासी डॉ. डी के चौरसिया नौतन बाजार पर भाड़े का मकान में आंख का इलाज करते थे। उनकी मौत के बाद पूरे परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। घटना रविवार की रात 9:00 बजे के आसपास की है।

डॉ. डी के चौरसिया के बेटे की शादी अगले माह होने वाली है। इसकी तैयारी में डॉक्टर पूरी शिद्दत से लगे थे। वह अपने बेटे का कार्ड बांट कर लौट रहे थे। इसी दौरान नौतन पुल के समीप अज्ञात पिकअप ने पीछे से जोरदार टक्कर मार मौके से फरार हो गई। जहां घटनास्थल पर ही डॉक्टर की मौत हो गई। घटनास्थल पर लोगों की भारी तादाद में भीड़ एकत्रित हो गई लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय नौतन थाने की पुलिस को दी। इधर, घटना के बाद नौतन थाने की पुलिस ने मृतक डॉक्टर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया।

परिवार में शादी की खुशी मातम में बदली

अगले माह बेटे की शादी कर रहे डॉक्टर के परिजनों को यह क्या पता था कि शादी से पूर्व ही उनके पिता का साया बेटे की सिर से उठ जाएगा। बता दे कि अगले माह में होने वाली शादी की पूरी शिद्दत के साथ तैयारी चल रही थी। साथ ही संबंधियों के यहां कार्ड वितरण का कार्य चल रहा था। इतने में डॉक्टर पिता की मृत्यु की सूचना ने सब को झकझोर कर रख दिया। शादी की खुशी मातम में बदल गई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*