नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या करके शव कुएं में फेंका , बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

नवादा : एक युवक ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या करके शव कुएं में फेंक दिया। वारदात के बाद वह फरार हो गया। हत्या के चार दिन बाद शव कुएं से मिला। इसके बाद पूरा मामला सामने आया है। कुएं में पड़े रहने की वजह से शव सड़ गया था, जिसकी दुर्गंध से आसपास काम कर रहे लोगों को इसकी जानकारी मिली। नाबालिग की उम्र 13 साल है। वह जयपुर पुरैनी गांव की रहनेवाली थी। गांव के ही युवक विक्की से उसका प्रेम-प्रसंग बीते साल भर से चल रहा था। शव मिलने की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने विक्की पर ही हत्या का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई।

परिजनों का कहना था कि अफेयर के बीच ही किसी विवाद में उसने अमीषा की हत्या कर दी है और सबूत मिटाने के ख्याल से शव को कुएं में फेंक कर फरार हो गया था। पुलिस ने उसे अकबरपुर से गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला जयपुर पुरैनी गांव का है। शनिवार को जब गांव के बाहरी इलाके के कुएं से शव मिला तो हड़कंप मच गया। उसके शव पर जगह-जगह चोट के निशान थे। ग्रामीणों का कहना था कि शव देखने से लग रहा था कि उसकी हत्या की गई है और फिर उसे यहां फेंक दिया गया है।

अमीषा के पिता सीताराम प्रसाद ने मामले में गांव के ही संजय राम, उसकी पत्नी बेबी और बेटे विक्की को मुख्य आरोपित बनाया था। यह सभी जयपुर पुरैनी गांव के ही रहनेवाले हैं। इनके साथ रामपुर गांव के सचिन राम का भी नाम आरोपियों में है।शव मिलने के बाद ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र किशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल संजय राम को अरेस्ट कर लिया है। संजय राम का बेटा और मामले के मुख्य आरोपी विक्की को पुलिस ने अकबरपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*