RRR ने 25 मार्च को सिनेमाघरों में जोरदार दस्तक दी, तोड़ी बॉक्स ऑफिस की सारे रिकॉर्ड

हैदराबाद: एस.एस राजामौली की मच अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने 25 मार्च को सिनेमाघरों में जोरदार दस्तक दी. फिल्म तेलुगू के अलावा तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई. पहले ही दिन फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला, जिससे अंदाजा लग गया था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान रचने जा रही है. आरआरआर की प्री-बुकिंग भी बंपर हुई. आरआरआर ने पहले दिन की कमाई में हिंदी दर्शकों से करीब18 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो फिल्म के लिए अच्छे संकेत हैं. अभी फिल्म की कमाई के नेट आंकड़े आना बाकी है.

फिल्म के हिंदी वर्जन ने अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ और ‘गुडन्यूज’ के फर्स्ट डे कलेक्शन को पछाड़ दिया है. लेकिन ‘बाहुबली-2’ (41 करोड़) और अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ (26 करोड़) का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

वहीं, हिंदी और तेलुगू से अलग अन्य भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म की कमाई 30 करोड़ रुपये तक पहुंचती नहीं दिख रही है. शुरुआती आंकड़ों से पता चल रहा है कि फिल्म ने देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपये का भी कलेक्शन नहीं किया है.

लेकिन यह आंकडे़ अभी अनुमानी है. फिल्म ने तेलुगू वर्जन में फर्स्ट डे 70 करोड़ का कलेक्शन किया है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में उम्मीद से कम कमाई हुई है. बता दें, फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये के नजदीक का है. इधर, हिंदी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का सिनेमाघरों में दो हफ्तों के बाद भी कब्जा है, जिससे फिल्म की कमाई पर थोड़ा बहुत जरूर असर पड़ेगा.

बता दें, आरआरआर लंबे समय के बाद बीते शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज हुई है. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बड़े उछाल की उम्मीद की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*