अर्जुन कपूर ने रणबीर के साथ देखा ताजमहज, आलिया भट्ट को जलाने में नहीं छोड़ी कोई कसर

एक्टर अर्जुन कपूर अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. सोमवार को उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर के साथ ताजमहल की तस्वीर डालकर आलिया भट्ट को चिढ़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. इस तस्वीर में ताज महल गाड़ी की खिड़की से नजर आ रहा था. रणबीर कपूर तस्वीर में जहां मुस्कुराते नजर आ रहे थे तो वहीं, अर्जुन कपूर ने भी तस्वीर के साथ कमाल का कैप्शन डाला था जिसे पढ़कर आप भी हंस पड़ेंगे.

अर्जुन कपूर की तस्वीर में रणबीर कपूर का चेहरा और दूर ताजमहज भी नजर आ रहा है. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जब रणबीर कपूर द आर्टिस्ट ताज और मुझे देखकर इंस्पॉयर हुआ.’ उनकी इस तस्वीर पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘हाहा आखिरकार तुम दोनों ने ताज देख लिया.’ इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए अर्जुन कपूर ने रणबीर के साथ-साथ आलिया भट्ट के भी मजे ले लिए. अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘रकुलप्रीत उसने ताज आलिया की जगह पहले मेरे साथ देखा.’ साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर की.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 2017 से ही रिलेशनशिप में हैं. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. यह अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली उनकी पहली प्रोजेक्ट है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. यह एक ट्रॉयोलॉजी फिल्म है जो इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. वहीं, अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर की बात करें एक्टर मंजोत सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें रणबीर, मंजोत, अर्जु, वरुण शर्मा, प्रीतम समेत सभी प्राइवेट जेट में नजर आ रहे हैं. मंजोत ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘आज की यात्रा सुखद रही.’

आपको बता दें कि सेलेब्स फिल्ममेकर लव रंजन की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से आगरा पहुंचा था. लव रंजन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद्य से शादी रचाई. उनकी गेस्ट लिस्ट में श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स थे. सभी सेलेब्स सफेद आउटफिट में नजर आए. लव रंजन अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा, आकाश वाणी, सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल वो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ अगली फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं तो वहीं बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. लव रंजन अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म कुत्ते भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*