डकैती की योजना बना रहे 5 अपराधी गिरफ्तार, देसी पिस्टल, देसी कट्टा और तीन गोली जब्त

बोकारो । चास के माराफारी में डकैती की घटना को अंजाम देने आए पांच अपराधियों को सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से देसी पिस्टल, देसी कट्टा और तीन गोली को जब्त किया गया है. गिरफ्त में आए अपराधियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार के अनुसार सिटी थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी की नया मोड़ चाय दुकान के पास काले रंग के स्कॉर्पियो मैं बाहर से आए कुछ अपराधी घटना को अंजाम देने वाले हैं.

इस सूचना पर सिटी पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी की गई. इसके बाद शहर में आने वाले स्कॉर्पियो और उसमें बैठे सभी लोगों की बारी बारी से तलाशी ली गई है. इसी दौरान स्कॉर्पियो में बैठे अनिल कुमार के पास से एक देसी पिस्टल और दो गोली के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. सिटी डीएसपी के मुताबिक पूछताछ के दौरान इन लोगों ने बताया कि औरंगाबाद में बैठकर डकैती की घटना को साजिश देने की योजना बनाकर कर वे लोग 19 जनवरी की सुबह 6 से 7 बजे बोकारो चास के जगदंबा होटल पहुंचे.

जहां से यह लोग दोपहर को निकलकर डकैती की घटना को अंजाम देना चाहा. लेकिन नाकामयाब होने के बाद वे 20 जनवरी की रात को 9 बजे नया मोड़ पहुंचकर डकैती की घटना को अंजाम देने वाले थे. लेकिन इससे पहले ही सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए. गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. अपराधियों में अनिल कुमार, राहुल कुमार, जयप्रकाश पासवान, अजीत सिंह और प्रमोद कुमार के नाम शामिल है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*