अपराधियों ने मैकेनिकल इंजीनियर को मारी गोली, छत के रास्ते सीढ़ी होते घर मे घुसे थे

मुजफ्फरपुर । काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा मिल्की टोला में बुधवार देर रात करीब 1 बजे नकाबपोश अपराधियों ने घर घुसकर मैकेनिकल इंजीनियर जियाउर रहमान को गोली मार दी है। इस दौरान अपराधियों ने 4 राउंड फायरिंग की। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

इधर, गोलीबारी की सूचना पर काजीमोहम्मदपुर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आननफानन में युवक को इलाज के सदर अस्पताल ले गए। जहां से चिकित्सकों ने उसे SKMCH रेफर कर दिया। रेफर के बाद युवक के परिजनों ने उसे बैरिया स्तिथ निजी अस्पताल में भर्ती कराए है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक गोली युवक को लगी है। जोकि पेट के निचले हिस्से को चीरते हुए जांघ में जाकर फंस गई है।

डॉक्टर उसे निकलने की कोशिश में लगे है। इधर, थानेदार ने बताया कि घायल युवक समस्तीपुर के दलसिंहसराय का रहने वाला जियाउर रहमान है। कहा कि घटना का कारण पता लगाया जा रहा है। इधर, परिजनों ने भी घटना का कारण स्पष्ट नही कर सके। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि नकाबपोश दो अपराधी छत के रास्ते सीढ़ी होते घर मे घुसे थे। बरामदे के पास जियाउर सोया हुआ था। इसके बाद अपराधी ने जियाउर से पूछा कि तुम ही आरिफ हो..जबतक जियाउर कुछ समझता अपराधी 1 राउंड फायर कर दिया। इसके बाद जियाउर अपराधियों का हथियार छीनने का प्रयास किया।

इसी दौरान अपराधियों ने दूसरी राउंड फायरिंग कर दी। इसमें जियाउर को पेट के पास गोली लग गई। जो कि जांघ में जाकर फंस गई। फायरिंग की आवाज पर जबतक परिवार के लोग उठे तबतक अपराधी दो राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। खून से लथपथ हालत में जियाउर के परिजनों के होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जियाउर के बहनोई हसनैन आरिफ सोलर कारोबारी है। जियाउर दो दिन पूर्व अपने पिता मोतिउर रहमान के साथ मुजफ्फरपुर स्तिथ बहनोई के घर पहुंचा था। यहां वह अपने पिता के आंख का ऑपरेशन कराने के लिए आया था। बताया गया कि रात को परिवार के लोग खाना खाकर सोने चले गए थे। जिसके बाद देर रात अपराधियों ने जियाउर को गोली मारकर घायल कर दिया। हालांकि, घटना का कारण अबतक स्पष्ट नही हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घायल का इलाज किया जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*