अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ब्रेकअप की खबरों बीच अर्जुन कपूर का आया रिएक्शन, खबरों को धता बताया और मलाइका अरोड़ा संग फोटो साझा की

हैदराबाद : अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ब्रेकअप की खबरों ने बुधवार को सोशल मीडिया पर खूब जोर पकड़ा. चारों ओर अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप पर तरह-तरह की बातें हो रही थीं. अब इन खबरों के बीच अर्जुन कपूर का रिएक्शन आया है. अर्जुन ने सोशल मीडिया पर आकर इन खबरों को धता बताया और मलाइका अरोड़ा संग एक फोटो भी साझा की है.

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘ ऐसी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं, सुरक्षित रहो, खुश रहो, लोगों के लिए मंगल कामना, सभी को प्यार’.

इससे पहले बताया जा रहा था कि दोनों बीते एक हफ्ते से मिले नहीं हैं और मलाइका अरोड़ा भी परेशान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. वहीं, बीते छह दिनों से मलाइका अरोड़ा घर से बाहर नहीं निकली हैं. बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित हुए थे और वह आइसोलेशन में रहे थे. फिलहाल अर्जुन कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

वहीं, अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी कोरोना पॉजिटिव थी, जिनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है. हाल ही में अर्जुन बहन अंशुला के घर डिनर के लिए गए, जहां मलाइका उनके साथ नहीं दिखी. अंशुला और मलाइका अच्छे दोस्त हैं, बावजूद इसके मलाइका इस डिनर से नदारद रहीं. बता दें कोरोना की वजह से कपल एक दूजे से मिल नहीं पा रहे हैं, तो उनके बेक्रअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

बता दें, इससे पहले भी अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरों ने शोर मचाया था. अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘द लेडी किलर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आएंगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*