अभिनेत्री स्वरा भास्कर कोरोना पॉजिटिव, घर में हुईं क्वारंटीन, कहा- डबल वैक्सीन ली है, उम्मीद है सब ठीक होगा

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना वायरस के शिकार हो गए है. इसमें एकता कपूर, जॉन अब्राहम, प्रेम चोपड़ा, अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स का नाम शामिल हैं. अब इसकी चपेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आ गई हैं. वो कोरोना पॉजिटिव है और इसके बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी दी.

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नोट शेयर किया है. ‘तनु वेड्स मनु’ फेम एक्ट्रेस ने इसमें लिखा है, ‘5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए. आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है. मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं और मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं.”

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने आगे लिखा, “मैंने अपने कोविड होने के बारे में सप्ताह में मिलने वाले सभी को सूचित किया है; लेकिन अगर कोई और मेरे संपर्क में आता है, तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं. डबल मास्क अप करें और सुरक्षित रहें. स्वरा के पोस्ट पर यूजर्स उनके ठीक होने के लिए कमेंट कर रहे है.

स्वरा भास्कर ने अपना ये पोस्ट ट्विटर पर भी शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं. डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं. सभी सुरक्षित रहें.‘

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*