IND VS SA बारिश के कारण बिना एक भी गेंद फेंके हुई लंच की घोषणा

जोहान्सबर्ग: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन खेल का पहला सेशन बारिश के कारण रद्द हो गया. वहीं इसके बाद लंच की घोषणा हुई.

भारतीय समय अनुसार ये दिन 1:30 शुरु होना था. बता दें कि कप्तान डीन एल्गर की ठोस नाबाद पारी और दो उपयोगी साझेदारियों से दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट के तीसरे दिन बुधवार को अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 118 रन बनाकर 240 रन का लक्ष्य हासिल करने की उम्मीदें जीवंत रखी.

एल्गर अभी 121 गेंदों पर 46 रन बनाकर खेल रहे हैं. उन्होंने एडेन मार्कराम (31) के साथ पहले विकेट के लिए 47 और कीगन पीटरसन (28) के साथ दूसरे विकेट के लिये 46 रन की साझेदारियां करके भारत को हावी होने से रोका. स्टंप उखड़ने के समय एल्गर के साथ रॉसी वान डर डुसेन 11 रन पर खेल रहे थे.

दक्षिण अफ्रीका अब लक्ष्य से 122 रन पीछे है. अपनी पहली पारी में 202 रन बनाने वाले भारत ने दूसरी पारी में 266 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 229 रन बनाकर 27 रन की बढ़त हासिल की थी. वांडरर्स में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रिकार्ड आस्ट्रेलिया के नाम है, जिसने साल 2011 में 310 रन बनाकर जीत दर्ज की थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*