कैटरीना कैफ ने 2021 को बोला बाय-बाय, शेयर किया आखिरी वर्कआउट वीडियो

हैदराबाद : साल 2021 अब कुछ घंटों का ही मेहमान रह गया है. बॉलीवुड नये साल 2022 के स्वागत की तैयारी में जुटा है. ऐसे में स्टार्स साल के आखिरी दिन अपने अंतिम मूमेंट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कियारा आडवाणी और करीना कपूर के बाद अब कैटरीना कैफ ने साल 2021 के आखिरी पल का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है.

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने वर्कआउट की एक झलक फैंस संग शेयर की है. इस वीडियो को कैटरीना के फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. बता दें, यह शादी के बाद पहला वीडियो है, जो कैटरीना ने शेयर किया है.

इस वीडियो में कैटरीना ने पिंक एंड ब्लैक रंग का जिम वियर पहना हुआ है. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए कैटरीना ने लिखा है, ‘साल का आखिरी वर्कआउट’. इसके साथ उन्होंने डांसिंग और स्टार इमोजी बनाए हैं’.

बता दें, कैटरीना कैफ अब शादीशुदा हो चुकी हैं और शादी के बाद वह अपना खास ध्यान रख रही हैं. इधर, उन्हें ससुरालवालों के लिए समय निकालना पड़ता है. वहीं, कैटरीना के पति विक्की कौशल इंदौर में अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में वह सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर घुमाते दिखे थे, बता दें वह शूटिंग का सीन था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ कर रही हैं. इस साल क्रिसमस के मौके पर कैटरीना ने एक तस्वीर भी साझा की थी. इसमें वह फिल्म के मुहुर्त शॉट के लिए शूटिंग करते नजर आई थीं. फिल्म में कैटरीना कैफ साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. वहीं, कटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*