गिरिडीह पुलिस ने जमीन कारोबारी को किया सकुशल बरामद, 4 अपहरणकर्ता गिरफ्तार

रांची/गिरिडीह। बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित संतुरपी से अपहृत जमीन कारोबारी शमशेर आलम को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने बगोदर-विष्णुगढ़ के सीमावर्ती इलाका स्थित जंगल से बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। यह उपलब्धि बीते देर रात एसपी अमित रेणु को मिली गुप्त सूचना पर हुई है।

एसपी गिरिडीह ने मामले में पुष्टि करते हुए कहा कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि, इस मामले में कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी बची हुई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम प्रयासरत है। इस मामले में कुछ अपराधी दूसरे राज्य के है। जबकि, बाकी अपराधी बगोदर के है।

क्या है मामला
बगोदर थाना इलाके से अपराधियों ने मंगलवार की शाम शमशेर आलम नामक जमीन कारोबारी का अपरहरण कर लिया था। घटना को अंजाम देने की वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी थी। अपहृत शमशेर आलम जीटी रोड संतुरपी के पास बन रहे घर के पास ही था। इसी बीच एक बोलेरो और एक बाइक से अपराधी पहुंचे और उसे बोलेरो में जबरन बैठाकर ले गए। जाते-जाते अपराधियों की ओर से हवाई फायरिंग भी की गयी है। बताया जाता है कि शमशेर आलम जमीन का भी कारोबार करता है और उसके पिता ग्रामीण चिकित्सक हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*