रामगढ़ में अपराधी बेख़ौफ़, टाटा स्टील के ग्राहक सेवा केंद्र पर नौ राउंड फायरिंग; सुरक्षाकर्मी सहित 5 घायल

रामगढ़ : जिले में बेलगाम अपराधियों की ओर से टाटा स्टील के ग्राहक सेवा केंद्र में नौ राउंड फायरिंग की गई है। इसमें सुरक्षाकर्मी समेत कुल पांच लोग घायल हुए हैं। दावा किया जा रहा है कि रंगदारी के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मौके पर अपराधियों की ओर से अमन श्रीवास्तव के नाम का पर्चा फेंका गया है।

इसमें लिखा गया है कि रामगढ़ जिले में अमन श्रीवास्तव से बिना मैनेज किए कोई काम नहीं कर सकता। पर्चा फेंकने वाले ने इस पर अपनी पहचान राजू शर्मा बताई है। घटना के बारे में रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने कहा कि व्यस्तता के कारण अब तक उन्होंने घटना की जानकारी नहीं ली है।

ऐसा है मामला
रामगढ़ जिले के मांडू प्रखंड के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के मुकुंदाबेड़ा स्थित टाटा स्टील( टिस्को)वेस्ट बोकारो डिविजन के सी प्वाइंट स्थित ग्राहक सेवा केंद्र में चार अपराधी घुस गए। बेखौफ अपराधियों ने दोपहर 12 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग की।अमन श्रीवास्तव के नाम पर रंगदारी की मांग की गई।

बताया जाता है कि इस कांटाघर में एटवाल,नरेश कुमार, टायकून, गोयल, सास एवं चंद्रा कंपनियों के सेल्स ऑफिस केंद्र चलते हैं। यहां से ट्रकों के लोडिंग का चालान कटता हैं। लोगों ने दावा किया कि गोली चलाने के साथ बम से भी हमला किया गया। इसके बाद यहां भगदड़ मच गई। इसमें एसआईएस के एक सुरक्षाकर्मी सहित पांच लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल सभी टिस्को के आउट सोर्सिंग कंपनियों के कर्मचारी हैं।

घटनास्थल पर पर्चे भी फेंके गए हैं। घायलों का इलाज टाटा के वेस्ट बोकारो स्थित सेंट्रल अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर बेस्ट बोकारो ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंची। पूछताछ में पता चला कि दो-तीन बाइक पर सवार होकर अपराधी मौके पर पहुंचे थे। हमले में कर्मचारी विश्व मोहन को दाहिने कंधे पर गोली लगी है।

वहीं अजित मोहन के पैर में गोली लगी। इसके अलावा जयंत पान, एच मुखर्जी और विजय सिन्हा को बम के छर्रे लगे हैं। विजय सिन्हा आईसीयू में भर्ती हैं। पुलिस को घटना स्थल से दो बम, 12 एमएम की चार गोलियों का खोखा,एक जिंदा कारतूस सहित कुछ आठ पर्चे बरामद हुए हैं।ओपी प्रभारी अखिलेश चौबे ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*