RJD विधायक अनंत सिंह की AK 47 और हैंडग्रेनेड मामले में कोर्ट में पेशी, कहा – मैं निर्दोष, मेरे घर से नहीं हुआ था कुछ भी बरामद

पटना: बिहार के मोकामा से आरजेडी विधायक अनंत सिंह गुरुवार को एके-47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया.

कोर्ट में अनंत सिंह ने कहा कि मेरा पुश्तैनी घर बाढ़ थाना इलाके के नदवां में है. उन्होंने कहा कि मैं पुश्तैनी घर पर नहीं रहता हूं. 17-18 साल से पटना स्थित सरकारी आवास में रहता हूं. उन्होंने कहा कि इस दौरान वे नदवां दो बार गए थे. पहली बार बेटी की शादी के लिए और दूसरी बार भाई के श्राद्ध में. उन्होंने कोर्ट में कहा कि इस मामले में मैं निर्दोष हूं, मुझे फंसाया गया है.

अनंत सिंह ने कहा कि मेरे पुश्तैनी घर की देखरेख ( केयर टेकर ) अनिल राम नहीं करता है और न ही उसे हम जानते हैं. अनंत सिंह ने कोर्ट में बताया कि मेरे पुश्तैनी घर से पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.

वहीं, इस मामले के आरोपी अनिल राम का बयान भी कोर्ट ने दर्ज किया गया. अनिल राम ने कोर्ट में बताया कि मुझे विधायक अनंत कुमार सिंह से कोई मतलब नहीं है और न ही मैं उनके घर का केयर टेकर हूं. अनिल राम ने कहा कि मेरे सामने कुछ भी बरामद नहीं हुआ था.

बता दें कि साल 2019 में बाढ़ थाना इलाके के नदवां गांव में अनंत सिंह के पैतृक गांव में पुलिस ने छापा मारा था. छापेमारी के क्रम में एके-47 राइफल, हैंड ग्रेनेड और अनेक जिंदा कारतूस बरामद किये जाने का दावा किया था. इस मामले की सुनवाई पटना सिविल कोर्ट में चल रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*