प्रिंस खान के वायरल वीडियो पर धनबाद SSP का बयान, अपराधियों को चिन्हित किया गया है; जल्द सलाखों के पीछे होंगे

धनबाद: जिला के गैंग्स ऑफ वासेपुर यानी गैंगवार की धरती पर ही शायद यह मुमकिन है. हत्या होने के कुछ घंटे बाद ही एक गैंग की ओर से वीडियो जारी कर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली जाती है.

बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी थी. एक गैंग के प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर नन्हे हत्याकांड की ना सिर्फ जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दिया है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

नन्हे हत्याकांड के बाद आधी रात को वासेपुर के ही प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि ‘लाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड नन्हे ही था. इसलिए उसकी हत्या कर दी गयी. प्रिंस खान ने कहा है कि लाला खान के कारोबार में उसका पैसा लगा था. नन्हे और गैंगस्टर फहीम खान के बेटों ने लाला खान की हत्या कर उसे कमजोर करने का प्रयास किया था. लाला हत्याकांड के बाद चार महीने तक उसने मास्टरमाइंड की खोज पड़ताल की थी, तब नन्हे को मारा गया.

वायरल वीडियो में प्रिंस ने कहा है कि धनबाद में अब अमन सिंह गिरोह या फहीम खान गिरोह का नहीं बल्कि बड़े सरकार (गोपी खान) और छोटे सरकार (प्रिंस खान) का ही चलेगा. प्रिंस खान ने वीडियो के माध्यम से फहीम खान के बेटे और लाला खान हत्याकांड में शामिल कई लोगों को खुली चुनौती दी है और जल्द ही उनकी भी हत्या करने की बात कही है. गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर ने वीडियो जारी कर वासेपुर सहित कोयलांचल धनबाद में दहशत फैलाने का भी प्रयास किया है. अब देखना यह है कि गैंग्स की धरती से पुलिस को मिली खुली चुनौती के बाद प्रशासन कौन सा कदम उठाती है.

इस घटना के संदर्भ में धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस की कई टीम बनायी गयी है. इसके लिए रात से ही अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. SSP ने कहा कि कोई भी वीडियो बनाकर वायरल कर सकता है. इस गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान हो गयी है, किसी को बख्शा नही जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*