रांची में पुलिस की तत्परता से एक परिवार के 5 लाख रुपये के गहने वापस मिले, पीड़ित को सुरक्षित वापस लौटाया

रांचीः चुटिया थाने के पुलिस की तत्परता की वजह से एक परिवार के 5 लाख रुपये के गहने वापस मिल गए. मामला सामने आते ही पुलिस ने तत्परता के साथ खोजना शुरू की और गहने खोज निकाले. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को ज्वलरी को लौटा भी दिया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, रांची के पुंदाग इलाके में रहने वाले वसीम अख्तर बीते 22 नवंबर को कर्बला चौक स्थित अपने ससुराल से हरमू रोड जा रहे थे. साइकिल पर सवार अख्तर के पास एक बैग था, जिसमें करीब पांच लाख रुपए की ज्वेलरी थी. उनका बैग रास्ते में ही कहीं गिर गया. अख्तर जब हरमू पहुंचे, तो बैग गायब दिखा. इसके बाद वे सीधे लोअर बाजार थाना पहुंचे, लेकिन थाने में उपस्थित पुलिसकर्मियों ने उनकी शिकायत नहीं सुनी और ना ही आवेदन ही लिया. फिर वसीम अख्तर सीधे चुटिया थाना पहुंचे जहां एसआई गणेश यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बैग की खोजबीन शुरू की.

सीसीटीवी में दिखा बैग
गहनों से भरे बैग की खोज में लगी पुलिस की टीम ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा कि सुजाता चौक के पास एक व्यक्ति उस बैग को उठाया है. इसके बाद पुलिस उस व्यक्ति की खोजबीन शुरू की, तब दिनेश मिश्रा नाम का व्यक्ति खुद ही बैग लेकर बुधवार को चुटिया थाना पहुंचा और ज्वेलरी से भरे बैग को पुलिस को लौटा दिया. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को थाना बुलाकर बैग वापस किया. दिनेश मिश्रा ने बताया कि जब बैग मिला तो आसपास के लोगों से पूछताछ भी की थी, ताकि जिस किसी का गहना हो उस लौटाया जा सके. लेकिन उस समय कोई भी नहीं मिला. इसके बाद गहने अपने पास सुरक्षित रख लिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*