प्रिसं खान की Wasseypur के डान को दी खुली चुनौती, उसके बेटों को कुत्ते की माैत मारने का एलान

धनबाद: बुधवार को फहीम खान के करीबी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप फहीम खान का भांजा प्रिंस खान और गोपी खान पर लगा था. वहीं अब कोयलांचल में अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्रिंस खान का है जिन्होंने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए 6 माह के अंदर फहीम खान के सल्तनत को खत्म करने की धमकी दी है.

गैंगवार के लिए कुख्यात हो चुके गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल खेले जाने की बिसात बिछ गई है. बुधवार को हुए नन्हे हत्याकांड के बाद प्रिंस खान ने एक वीडियो वायरल कर हत्याकांड की न सिर्फ जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दी है कि जो बीच मे आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

बुधवार को वासेपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था. जमीन कारोबारी नन्हे खान की दिनदहाड़े हत्या हो गयी थी. नन्हे हत्याकांड के कुछ घंटे बाद ही प्रिंस खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि लाला की हत्या का मास्टर माइंड नन्हे ही था. नन्हे को मारकर लाला हत्याकांड का बदला लिया गया है. प्रिंस का कहना है कि लाला के कारोबार में उनलोगों का पैसा लगा था. लाला की हत्या कर विरोधी उनलोगों को कमजोर करना चाहते थे.

अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है और एक वीडियो प्रिंस खान का कोयलांचल में तेजी से वायरल हो रहा है. हुक्के का धुआं उड़ाते गैंगस्टर प्रिंस चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अब धनबाद में अमन सिंह और फहीम खान गैंग का नही चलेगा. यहां सिर्फ बड़े सरकार और छोटे सरकार की हुकूमत चलेगी यानी गोपी खान और प्रिंस खान की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*