पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी, आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद भाजपा सांसद ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है.

डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत की है. मामले की जांच चल रही है. गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बताया जा रहा है कि गंभीर को ई-मेल के जरिए आतंकी धकमी मिली है. इसे लेकर उन्होंने राजेन्द्र नगर थाना पुलिस थाना एवं जिला डीसीपी को शिकायत दी है. फिलहाल उनकी शिकायत पर पुलिस छानबीन कर रही है. ई-मेल भेजने वाले शख्स का आईपी एड्रेस निकाला जा रहा है.

भाजपा सांसद गौतम गंभीर राजेंद्र नगर इलाके में परिवार सहित रहते हैं. उन्होंने पुलिस को बताया है कि आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) की तरफ से भेजे गए मेल में उनकेपरिवार को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, भाजपा सांसद को आतंकी धमकी मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंपी गई है.

बता दें, क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर राष्ट्रीय सुरक्षा, कश्मीर व अन्य मुद्दों पर बेबाक से अपनी राय रखते हैं.

गंभीर ने बीते दिनों पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहने पर उनकी आलोचना की थी और कहा था कि इस तरह का बयान देने से पहले उन्हें अपने बच्चों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए. साथ ही गंभीर ने पाकिस्तान को ‘आतंकवादी देश’ करार दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*