प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया ‘The Matrix’ का पोस्टर, लोगों ने पूछा- ‘जोनास जीजू कहां हैं?’

हॉलीवुड फिल्म ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स के जरिए एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा दुनिया में छा जाने को तैयार हैं. अब प्रियंका चोपड़ा ने ‘द मैट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ का पोस्टर शेयर किया है. यह मैट्रिक्स फिल्म सीरीज का चौथा चैप्टर है. पोस्टर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- ‘और ये रही..‘द मैट्रिक्स’ में वापस कदम रखें’. प्रियंका चोपड़ा इस पोस्टर में अकेले नजर आ रही हैं.

छा गईं प्रियंका चोपड़ा
आपको बता दें कि इस फिल्म में  इस फिल्म में इंटरनेशनल स्टार्स कियानु रीव्स के साथ कैरी-ऐनी मॉस, जैडा पिंकेट स्मिथ भी हैं. पिछली बार ‘द मैट्रिक्स रेसररेक्शन्स का जब नया पोस्टर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया था तो उसमें प्रियंका चोपड़ा नहीं थीं. इससे उनके फैंस काफी निराश हो गए थे कि आखिर उन्हें पोस्टर में क्यों नहीं जगह दी गई है. वहीं, इस बार उनका सिंगल पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा का लुक भी सामने आया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा का इंप्रेसिव अवतार नजर आ रहा है.

निक जोनास के बार में पूछ रहे लोग
प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर उनके फैंस निक जोनास का सरनेम हटाने पर सवाल कर रहे हैं एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा है, ‘जोनास जीजू कहां हैं? वहीं, एक और फैन ने लिखा है- अब लोग पूछेंगे कि आपने जोनास सरनेम क्यों हटाया. एक और यूजर ने लिखा है, निक कहां गायब कर दिया. प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्म का दर्शकों का बेसब्री से इंतजार है. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सितंबर के महीने में फिल्म के मेकर्स ने पहला ट्रेलर रिलीज किया था.

22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं, अगर फिल्म ‘द मैट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ की बात करें तो इस फिल्म फ्रेंचाइजी के लीड कैरेक्टर नियो और ट्रिनिटी नजर आ रहे हैं. लेकिन फिल्म सस्पेंस, एक्शन और रोमांच से भरी हुई है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. ‘द मैट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ का ट्रेलर ऐसा है कि यह दर्शकों को बांधे रखता है.

पिछले साल पूरी की थी शूटिंग
अगर आपने इसके बाकी पार्ट्स देखे हैं तो ट्रेलर के डायलॉग्स को समझने में आपको बिल्कुल भी समय नहीं लगेगा. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही बर्लिन में पूरी की थी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का कैरेक्टर कैसा है यह रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*