मुंगेर : भीषण सड़क हादसे में 3 छात्रों समेत 4 की मौत, लोगों ने ट्रक को फूंका

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग के नजरी गांव के समीप यह हादसा हुआ.

एनएच 333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक एवं ऑटो की आमने-सामने टक्कर हुई. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गंगटा से एक ऑटो पर अधिकतर छात्र-छात्राएं सवार होकर हवेली खड़गपुर की ओर जा रहे था. बच्चे ट्यूशन पढ़ने खड़गपुर जा रहे थे. तभी हवेली खड़गपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोर की थी कि ऑटो 10 फीट दूर जा गिरा. ऑटो में सवार 2 छात्र, एक छात्रा तथा ऑटो चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई. मृत छात्र-छात्राएं गंगटा इलाके के चंदनपुरा एवं रायपुरा गांव के आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया तथा गंगटा हवेली खड़गपुर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा करने लगे. ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया है.

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है. घायलों में दो की हालत गंभीर है. उन्हें बाहर इलाज के लिए भेजा जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*