IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज खेला जाएगा तीसरा टी20

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर सीरीज पर कब्जा कर लिया है और तीसरे मैच में जीत दर्ज कर 3-0 से सीरीज जीतना चाहेगी.

दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम आखिरी मैच को जीतकर सम्मानजनक तरीके से इस सीरीज को खत्म करना चाहेगी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है और न्यूजीलैंड को पिछले दो मैचों में करारी शिकस्त दी है. टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं.

कई नए चेहरों को मिल सकता है आखिरी मैच में मौका

भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है और आखिरी मैच में कई युवा चेहरों को मौका मिलने की उम्मीद है. पिछले दो मैचों में वेंकटेश अय्यर और हर्षल पटेल ने डेब्यू किया था. तीसरे मैच में आवेश खान डेब्यू कर सकते हैं. उनके अलावा सीनियर गेंदबाज युज़वेंद्र चहल को भी आखिरी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

ईडन गार्डेन में खेला जाएगा मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में रविवार (21 नवंबर) को खेला जाएगा. इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे होगा, जबकि खेल शाम 7:00 बजे से शुरू होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*