धोनी ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में कहा- IPL 2022 में हिस्सा लेने के बारे में सोचूंगा, अभी काफी समय है

चेन्नई : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने शनिवार को कहा कि वो तय करेंगे कि वो इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे या नहीं.

उन्होंने ये भी कहा कि समय बहुत है इसलिए उन्हें जल्दबाजी में फैसला लेने की जरूरत नहीं है.

धोनी ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में कहा, “मैं इसके बारे में सोचूंगा, बहुत समय है, अभी हम नवंबर में हैं. आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा.”

इससे पहले, आईपीएल 2021 जीतने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी टूर्नामेंट के अगले साल के संस्करण में अपनी भागीदारी के बारे में चुप्पी साधे रहे.

IPL 2022 के लिए दो नई टीमें आने वाली हैं- अहमदाबाद और लखनऊ. हालांकि, धोनी ने ये भी बताया कि उन्होंने अभी भी अपनी विरासत को पीछे नहीं छोड़ा है, ये संकेत देते हुए कि वो CSK के लिए अगला सीजन खेल सकते हैं.

धोनी ने IPL फाइनल मुकाबले के बाद कहा था, “मैंने पहले भी कहा है, ये BCCI पर निर्भर करता है. दो नई टीमों के आने से हमें यह तय करना होगा कि CSK के लिए क्या अच्छा है. ये मेरे शीर्ष तीन या चार में होने के बारे में नहीं है. ये एक मजबूत कोर बनाने के बारे में है. ये सुनिश्चित करने के लिए कि फ्रेंचाइजी को नुकसान न हो. कोर ग्रुप, हमें ये देखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि अगले 10 वर्षों में कौन योगदान दे सकता है,”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*