भारतीय क्रिकेट टीम कोलकाता के लिए रवाना हुई, फैंस ने गर्मजोशी के साथ किया विदा

रांची: 19 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुए टी20 मैच में भारत ने रांची के मैदान पर जीत प्राप्त की. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है. इसको लेकर रांची में क्रिकेट फैंस में खासा जोश दिखाई दिया.

20 का खिताब जीतने के बाद जब 20 नवंबर को भारतीय क्रिकेट टीम कोलकाता के लिए रवाना हुई. इस दौरान रांची एयरपोर्ट पर लोगों ने पूरी गर्मजोशी से टीम इंडिया को विदाई दी. कोलकाता में तीसरा टी20 मैच खेलने के लिए दोनों टीमें शनिवार को रांची से कोलकाता के लिए रवाना हुई हैं.

एयरपोर्ट पर जैसे ही भारतीय टीम की बस पहुंची तो सबसे पहले वहां मौजूद लोगों ने टीम इंडिया, टीम इंडिया का नारा लगाना शुरू कर दिया. इसके अलावा फैंस ने बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल के प्रति पूरा जोश दिखाया और उन्हें अगले मैच के लिए विशेष रूप से विश किया.

शुक्रवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच में भारत ने जबरदस्त जीत हासिल की. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. इस जीत से रांची के लोग काफी खुश दिखे. इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किया गया था. डिपार्चर गेट पर आम लोगों की एंट्री बंद कर दी गई थी. इससे खिलाड़ी सीधे एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश किया और वह अपने विमान पर बैठ गए. इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का विशेष रूप से पालन किया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*