IND-NZ : मैच शुरू होने के बाद भी जेएससीए स्टेडियम के बाहर कतार में दिखे दर्शक

रांचीः भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी20 का मैच रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. एंट्री प्वाइंट पर अव्यवस्था के कारण दर्शकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. खेल शुरू होने के बाद भी सैकड़ों ऐसे दर्शक एंट्री प्वाइंट पर खड़े दिखे और इस अव्यवस्था के कारण कुछ देर के लिए उत्तेजित भी हुए. पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के कारण मामला संभल गया.

100 फीसदी दर्शकों के साथ रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस बीच कई वाकया देखने को मिला. एक तरफ जहां स्टेडियम के अंदर का नजारा देखने लायक था. वहीं स्टेडियम के बाहर अफरा-तफरी का माहौल रहा. जानकारी के मुताबिक दर्शकों के एंट्री के लिए बनाए गए साउथ ईस्ट गेट पर जमकर हंगामा हुआ. एक इनिंग खत्म हो चुकी थी. लेकिन काफी देर तक स्टेडियम के अंदर प्रवेश ना मिलने से दर्शकों, खेल प्रेमियों ने हंगामा भी किया.

एक इनिंग के बाद मिली एंट्री
हालांकि इंडिया की बैटिंग शुरू होने के बाद बचे हुए दर्शकों को गेट का अंदर प्रवेश कराया गया. सुस्त गति के साथ दर्शकों को एंट्री दिया जा रहा था और इसी वजह से यह अफरा-तफरी का माहौल थोड़ी देर के लिए जेएससीए स्टेडियम परिसर के बाहर दिखा. खेल शुरू होने के बाद बाद भी स्टेडियम के बाहर लंबी-लंबी कतार में लोग खड़े दिखे.

भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती
हजारों की तादाद में क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाने पहुंचे दर्शकों-खेल प्रेमियों को अनुशासित रखने के लिए भारी संख्या में जिला पुलिस बल की तैनाती की गई थी. हर चौक-चौराहों के अलावा स्टेडियम परिसर को पूरी तरह छावनी में बदल कर दिया गया था और इसी वजह से साउथ ईस्ट गेट पर ज्यादा हो हंगामा नहीं हुआ. हालांकि कुछ देर के लिए खेल प्रेमी उत्तेजित जरूर दिखे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*