नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत बनने वाले हैं मम्मी-पापा! कक्कड़ फैमिली ने इस राज से तोड़ी चुप्पी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह क्या मम्मी-पापा बनने वाले हैं? ये सवाल एक बार फिर से लोगों के मन में सलाव खड़े कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर तस्वीरों को देख बार बार लोग इस ओर इशारा कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द उनके घर में किलकारी गूंजने वाली है. अक्टूबर 2020 में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बाद दिसंबर 2020 से लगातार ये अफवाह उड़ रही हैं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. बीते दिनों इंडियन आइडल का सेट छोड़ने के बाद इन अफवाहों ने फिर तूल पकड़ लिया. अब नेहा और रोहनप्रीत ही नहीं पूरी कक्कड़ फैमिली ने इस राज से पर्दाफाश किया है.

कक्कड़ फैमिली ने बताया गुड न्यूज का सच
नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की सच्चाई को उजागर करने के लिए रोहनप्रीत सिंह, भाई टोनी कक्कड़ , बहन सोनू कक्कड़ के साथ उनके मम्मी-पापा ने इस गुड न्यूज का सच के बारें में दुनिया को यूट्यूब पर एक वीडियो को जरिए बताया. नेहा कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नई सीरीज की शुरुआत की है, जिसका नाम है ‘लाइफ ऑफ ककक्ड़स.’ इस सीरीज के पहले एपिसोड का सब्जेक्ट है ‘क्या नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं ?’

नेहा के हाथ में प्रेग्नेंसी किट
वीडियो की शुरुआत करते हुए नेहा के हाथ में प्रेग्नेंसी किट देखी जा सकती है, जिसको रिजल्ट को देख वह खुशी से रोहनप्रीत को इस बारे में जानकारी देते हैं. इसके बाद रोहनप्रीत को उनकी मां नेहा का खास का ख्याल रखने के लिए कहती हैं. इसके बाद नेहा, टोनी, सोनू, रोहनप्रीत और नेहा के मम्मी पापा ने इस खबर की सच्चाई को उजागर किया.

वीडियो की शुरुआत में, गायक टोनी कक्कड़ एक खिलौने की दुकान में जाते हैं और अपने गीत कुर्ता-पायजामा की धुन पर ‘टोनी बन गया मामा’ गिफ्ट खरीदते हैं. रोहनप्रीत की मां ने उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि नेहा अच्छा खाए और उसे गर्भावस्था के मिजाज के बारे में चेतावनी दी, भले ही उसने उसे कुछ बताने की कोशिश की.

टोनी से लोग पूछते थे, ‘मामा बनने वाले हो’
टोनी ने यह कहकर शुरुआत की कि वह परिवार में सबसे छोटा है और अब अपने से छोटा कोई चाहता है. उसे नेहा ने बाधित किया, जिसने उसे झूठा कहा और दावा किया कि वह उनसे बड़े हैं. तब उनकी मां ने फ्रेम में आकर पुष्टि की कि नेहा वास्तव में परिवार में सबसे छोटी हैं. नेहा ने खुलासा किया कि जब वह हाल ही में यात्रा कर रही थीं तो एक फ्लाइट अटेंडेंट ने उनसे पूछा कि क्या वह गर्भवती हैं. टोनी ने भी कहा कि वह एक कैफे में गए थे और वहां वेटर ऑडर मांगने के बजाय, वेटर ने जानना चाह रहा था, ‘सर, आप मामा बनने वाले हो?’

शादीशुदा जीवन का आनंद ले रही है नेहा: सोनू कक्कड़
रोहनप्रीत ने कहा कि उन्हें उनके दोस्तों के कई फोन आए, जो उनसे ये खबर छुपाने पर नाराज थे. नेहा ने कहा कि वह टेलीविजन से राहत चाहती थीं. नेहा की बड़ी बहन, सोनू कक्कड़ ने कहा कि नेहा बस शादीशुदा जीवन का आनंद ले रही थी और घर पर कुछ समय बिता रही थी. मुझे लगता है कि यही कारण है कि उसने थोड़ा वजन बढ़ा गया है.

मैं अभी बस गोलू-पोलू हूं: नेहा कक्कड़
नेहा ने उन भद्दे कमेंट्स के बारे में बात की जो उनके पास आए, क्योंकि लोगों ने सोचा कि वह शादी के दो महीने के भीतर गर्भवती थीं. देखो, इंडस्ट्री वाले तो ऐसे ही होते हैं. शादी से पहले हो गया सब. उन्होंने कहा कि वह और रोहनप्रीत हंसते हैं जब वे रिपोर्ट पढ़ते हैं कि उन्होंने शादी इसलिए की, क्योंकि वह प्रेग्नेंट हो गई थी. नेहा ने आगे कहा कि माना मैंने मेरा पेट मोटू हो गया है लेकिन इतना नहीं की मैं प्रेग्नेंट लगू. मतलब नेहा कक्कड़ भी थोड़ी चब्बी, गोलू-पोलू हो सकती है. तो मैं अभी बस गोलू-पोलू हूं, इसका मतलब यह नहीं की मैं प्रेग्नेंट हूं. रोहनप्रीत के साथ सभी ने कहा कि नेहा प्रेग्नेंट नहीं हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*