ड्रग्स केस में आर्यन खान से रात 11.30 बजे तक हुए केस से जुड़ी पूछताछ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का शुक्रवार 12 नवंबर को जन्मदिन था. लेकिन ये जन्मदिन किसी सिलेब्रेशन में नहीं एनसीबी की पूछताछ में बीता. जन्मदिन के दिन एनसीबी ने आर्यन खान से करीब छह घंटे पूछताछ की. उनको शाम 4.45 के करीब पूछताछ के लिए नवी मुंबई बुलाया गया था. फिर रात को करीब 11.36 पर वह वहां से निकले.

बता दें कि 12 नवंबर को आर्यन खान का जन्मदिन होता है. लेकिन जन्मदिन के मौके पर आर्यन खान को ड्रग्स केस से जुड़ी पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुलाया.

एनसीबी के दफ्तर पहुंचे थे आर्यन खान

आर्यन खान ने इस दौरान पीले रंग की प्लेन टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और कार्गो स्टाइल पैंट्स पहने थे. मुंह पर मास्क लगाया हुआ था. आर्यन खान के साथ उनके वकील भी मौजूद थे. शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था. आर्यन को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी. एक्टर ने बेटे की रिहाई के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट को दरवाजा खटखटाया था. हालांकि, कोर्ट ने आर्यन को बेल तो दी, लेकिन उनके सामने 14 शर्तें भी रखी थीं.

आर्यन खान को कोर्ट की शर्तों के अनुसार, हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11-2 के बीच रहना होगा. एक लाख के मुचलके पर उन्हें जमानत मिली थी. अन्य आरोपियों से आर्यन किसी भी तरह से संपर्क नहीं कर सकते हैं. इसके अलावा वह देश छोड़कर नहीं जा सकते. किसी भी तरह से सबूतों को मिटाने या उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं कर सकते.

कोर्ट में आर्यन खान को अपना पासपोर्ट भी जमा करना था. बिना इजाजत आर्यन मुंबई से भी बाहर नहीं जा सकते हैं. वह एनसीबी से परमिशन लेकर ही बाहर जा सकते हैं. आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई है. आर्यन को 2 अक्टूबर 2021 के दिन एनसीबी ने क्रूज ड्रग पार्टी से गिरफ्तार किया गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*