शाहिद कपूर की एक्शन फिल्मों में एंट्री, सलमान खान का ये डायरेक्टर बना रहा फिल्म

हैदराबाद : बॉलीवुड के चॉकलेटी लुक एक्टर शाहिद कपूर को लेकर अली अब्बास जफर ने एक एक्शन फिल्म का एलान किया है. डायरेक्टर अली अब्बाज जफर ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी है. शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म एक फ्रेंच फिल्म का हिंदी रीमेक होगी. अली ने सलमान खान को ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की है.

अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहिद कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों काले कपडों में हैं और दोनों एक-दूजे की तरफ देख ठहाके मारकर हंस रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर अली अब्बास ने लिखा है, ‘शाहिद कपूर अब तैयार हो जाओ, क्या आप गन एंड गैंग्स, खतरनाक राइडिंग और पागलपन के लिए तैयार हैं.’

बता दें, यह पहली बार है जब शाहिद कपूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ कोई फिल्म करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि शाहिद की यह अनाम फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म ‘न्यूट ब्लेंच’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में शाहिद कपूर एक पुलिस का किरदार निभाएंगे जो ड्रग्स के धंधे का भंडाफोड़ करते दिखाई देंगे.

इसके साथ ही इस फिल्म से शाहिद कपूर एक्शन फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं. इससे पहले शाहिद कभी किसी एक्शन फिल्म में नहीं दिखाई दिए.

गौरतलब है कि ‘न्यूट ब्लेंच’ तमिल (तूंगा वनम) और तेलुगु (चिकाती राज्यम) में पहले ही रिलीज हो चुकी है. शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिल फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं.

फिल्म कोरोना वायरस की वजह से अटकी हुई थी और अभी तक रिलीज नहीं हुई है. पिछली बार शाहिद को फिल्म ‘कबीर खान’ में देखा गया था. शाहिद की यह फिल्म तमिल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*