अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन जेल से रिहा होने के बाद से सदमे में, दोस्तों से बनाई दूरी

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत मिल चुकी है. आर्यन इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन भले ही जेल से रिहा हो गए हैं, लेकिन वह अपने जेल के अनुभव को भूला नहीं पा रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान और उनके परिवार को आर्यन के घावों को भरने में थोड़ा और समय लगने वाला है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन सदमे में हैं. शाहरुख के करीबी दोस्त ने बताया कि, ‘जब से आर्यन जेल से रिहा हुए हैं तब से वह किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं और अपने में ही खोए रहते हैं. वह ज्यादातर अपना समय अपने कमरे में ही बिताते हैं. इतना ही नहीं वह अपने दोस्तों से मिलने में भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. वह शांत थे लेकिन अब और शांत हो गए हैं. जैसे-जैसे उनकी जमानत में देरी हो रही थी, वह खुद में और शांत होते चले गए. उनका परिवार भी उन्हें इस सदमे से खुद ही उबरने के लिए पर्याप्त समय दे रहा है ‘

इसके अलावा करीबी दोस्त ने उन खबरों का भी खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि शाहरुख अपने बेटे के लिए सिक्योरिटी का भी इंतजाम करने में जुटे हुए हैं. ब़ॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक दोस्त ने बताया, आर्यन के लिए अलग से बॉडी गार्ड रखने की कोई प्लानिंग नहीं है. फ़िलहाल तो शाहरुख ही अपने बेटे के साथ 24 घंटे रहना चाहते हैं.

बता दें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर छापेमारी कर आर्यन को हिरासत में लिया था. इसके बाद एनसीबी ने आरोप लगाया कि आर्यन खान ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं और उसकी खरीद-फरोख्त में शामिल हैं. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था. बॉम्बे हाई कोर्ट ने इन तीनों ही आरोपियों को शर्तों के साथ जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*