धनबाद में शौच के लिए गए युवक पर मुखबिर समझ जानेलवा हमला, कोयला माफियाओं ने जंगल में फेंका

धनबाद : झारखंड के धनबाद जिले में अवैध कोयला का काला कारोबार पूरे जोर शोर से चल रहा है. अवैध कोयला कारोबारियो का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अगर कोई गलती से भी अवैध कोयला कारोबार वाले स्थल की तरफ चला जाय तो जान लेने से भी पीछे नही हटते. ताजा मामला झरिया थाना क्षेत्र के धसका पट्टी का है जहां एक युवक राज कुमार को कोयला चोरों ने मुखबिर समझ कर बुरी तरह से पीट दिया.

घटना के वक्त राजकुमार साव शौच के लिए गया था जिसे कोयला चोरों ने मुखबिर समझा और बुरी तरह से पीटा. जान से मारने कि नीयत से चेहरे को पत्थर से कुचला गया और मरा हुआ समझ कर वो लोग चले गए. थोड़ी देर बाद जब कुछ लोगो की नजर पड़ी तो युवक छटपटा रहा था, तभी लोगों ने परिजनों को सूचना दी और झरिया के निजी अस्पताल ले गया, जहां घायल राज कुमार साव की स्थिति गम्भीर देख SNMMCH ले जाया गया जहां उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है.

इस मामले में परिजन झरिया था में केस करने गए लेकिन झरिया थाना में मामला नहीं लिया गया तब परिजनों ने न्याय कि गुहार के लिए धनबाद SSP कार्यालय पहुंचे और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई. घायल राजकुमार साव की बहन ने मीडिया को बताया कि मेरा भाई राज कुमार साव शौच के लिए बगल में ही धस्का पट्टी में गया था उसी समय वहां पर पूर्व से ही उपस्थित शिबू भूइयां एवं अन्य व्यक्तियों ने मेरे भाई के साथ गाली-गलौज की.

मेरे भाई द्वारा विरोध करने पर शिबू भुइयाँ के द्वारा मारपीट किया जाने लगा तथा जान मारने की नियत से बगल में पड़े पत्थर से सिर तथा चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया जिससे मेरा भाई वहीं जमीन पर गिर गया. इसके बाद शिबू भुइयां उसे मरा समझकर झाड़ी में फेंककर भागने लगा. जख्मी भाई को हमलोग धनबाद के सरायढेला ले गये जहां उसे आईसीयू में भर्ती गिया गया है जहां वह बेहोश की स्थिति में है. डॉक्टरों द्वारा स्थिति नाजुक बताया जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*