रामगढ़ में रंजिश में की गई थी कांग्रेस नेता सह सहारा इंडिया के मैनेजर की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ः भुरकुंडा ओपी के सेंट्रल सौंदा इलाके में शनिवार रात हुए कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा हत्याकांड का रामगढ़ पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया. आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल रॉड और सब्बल भी बरामद कर लिया गया है. आरोपियों ने बताया कि हत्या रंजिश में की गई थी.

आरोपियों का आपराधिक इतिहास

रामगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि भुरकुंडा ओपी अंतर्गत सेंट्रल सौंदा में कांग्रेस नेता सह सहारा इंडिया के मैनेजर कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर दी गई थी. एसपी ने बताया कि आरोपियों ने बदले की भावना से कांग्रेस नेता की हत्या की थी. प्रभात कुमार ने बताया कि कुछ महीने पहले बकरी चोरी के आरोप में कुछ लोगों को पुलिस ने जेल भेजा था. आरोपियों को शक था कि कांग्रेस नेता ने ही पुलिस से उनकी शिकायत की थी. इसी मामले को लेकर आरोपियों की कांग्रेस नेता से रंजिश थी. एसपी ने बताया कि आरोपियों का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है.

कांग्रेस नेता की हत्या में ये आरोपी हुए गिरफ्तार

1. विजय चौधरी उर्फ नागो
2. राजा चौधरी उर्फ कारू चौधरी
3. राम अचल
4. राहुल कुमार चौधरी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित चारों आरोपी पतरातू थाना क्षेत्र के (भुरकुंडा ओपी) के रहने वाले हैं. पुलिस ने हत्या की वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस के मुताबिक हत्याकांड में प्रयोग की गई करीब ढाई फीट का सब्बल और पतला रॉड बरामद किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने 15-16 अक्टूबर की आधी रात वारदात को अंजाम दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*