रांची में डीएसपी की पत्नी से दिनदहाड़े सोने की चेन स्नैचिंग, महिला ने जमीन पर पटक कर वापस लिया लूटा हुआ चेन

रांची: राजधानी में एक बार फिर स्नैचर गिरोह एक्टिव हो गया है, रविवार की दोपहर अरगोड़ा इलाके में एक डीएसपी की पत्नी से दिनदहाड़े सोने की चेन स्नैचिंग कर ली गई. हालांकि इस दौरान डीएसपी की पत्नी ने हिम्मत दिखाई और अकेले ही अपराधियों से भिड़ गई जिसकी वजह से अपराधी सिर्फ आधी सोने की चेन लेकर भागने में सफल हो पाए.

क्या है पूरा मामला
झारखंड हाई कोर्ट की अधिवक्ता कविता प्रिया जो झारखंड पुलिस में डीएसपी हरिलाल रवि की पत्नी हैं, रविवार की दोपहर अपनी बच्ची के साथ मार्केट से घर वापस लौट रही थीं. इसी बीच हरमू के क्लासिक पार्क के पास एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी अचानक सामने आए और कविता के गले से सोने की चेन छीनने लगे, इस दौरान डीएसपी की पत्नी ने दोनों अपराधियों का जबरदस्त विरोध किया. छीना-झपटी के दौरान आधी चेन कविता के गले में टूट कर रह गई जबकि आधी चेन लेकर पराधी फरार होने लगे, लेकिन कविता ने साहस दिखाते हुए दोनों अपराधियों को दबोच लिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया. कविता की हिम्मत को देखकर दोनों अपराधी डर गए किसी तरह वहां से भाग निकले. हालांकि इस दौरान वह छीना हुआ चेन का एक हिस्सा लेकर भागने में सफल रहे.

सीसीटीवी तलाश रही पुलिस
मामले की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है ताकि उन्हें दबोचा जा सके. कहा जा रहा है कि जिस समय डीएसपी की पत्नी अकेले दोनों अपराधियों से लोहा ले रही थी उस दौरान आसपास कई लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की अगर थोड़ी सी भी हिम्मत आम लोगों ने दिखाई होती तो अपराधी मौके से ही पकड़े जाते.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*