रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका

रामगढ़: रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरबंदा लारी के समीप बस और वैगनआर कार में भीषण टक्कर हो गई. आमने की सामने की इस टक्कर के बाद बस वैगनआर पर चढ़ गई. इसके कारण कई लोग उसमें फंस गए.देखते ही देखते दोनों गाड़ियों से आग की लपटें उठने लगीं. इस हादसे में वैगनआर में सवार कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका व्यक्त की जा रही है. घटना के कई घंटे बाद अब तक बचाव और राहत कार्य शुरू नहीं किया जा सका है.

ग्रामीणों की आंखों देखी- तेज रफ्तार में बिगड़ा कार का बैलेंस
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीमों ने बताया कि महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी। वहीं कार रांची से आ रही थी। कार काफी स्पीड में थी। मुरुबंदा के पास ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया। वह सड़क पर कभी लेफ्ट तो कभी राइट जा रही थी। बस ड्राइवर ने कार को बचाने की बहुत कोशिश की। कार के साथ उसने भी अपनी साइड बदली। लेकिन देखते ही देखते कार बस के अगले हिस्से में जा घुसी और चंद सेकेंड में ही कार में आ ग लग गई।

जान बचा कर भागे बस यात्री
ग्रामीणों ने बताया कि कार में सवार लोगों को तो निकलने का मौका तक नहीं मिला। लेकिन घटना के बाद बस में सवार लोगों के अफरा-तफरी मच गई। सभी बस से निकलकर भागने लगे। कोई यात्री वहां रुकने को तैयार नहीं थे।

हाई-वे पर लगा लंबा जाम
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कार से कंकाल को निकालने का काम शुरू हो गया है। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद NH पर आवागमन रुक गया है। इसके कारण दोनों साइड गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*