भोपाल में पत्नी ने शराब पीने से रोका तो आगबबूला पति ने काट दी नाक

भोपाल : पति-पत्नी में अक्सर विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे जानकार आप चौंक जाएंगे. भोपाल में पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की नाक ही काट दी. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार भोपाल के खजूरी सड़क इलाके में पति ने पत्नी की नाक पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में महिला के नाक पर गंभीर चोट लगी है. महिला को करोंद इलाके के आधार अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि मनीषा पत्नी प्रीतम दोहरे (30) ग्राम बरखेड़ा बोंदर में परिवार के साथ रहती है. पति-पत्नी में किसी मुद्दे पर तीन-चार दिन से विवाद चल रहा था. मंगलवार दोपहर में झगड़े के दौरान पति प्रीतम ने मनीषा के चेहर पर चाकू से वार कर दिया. इससे मनीषा की नाक में गहरा घाव हो गया. पड़ोस में रहने वाली मनीषा की बहन उसे लेकर करोंद स्थित एक निजी अस्पताल पहुंची. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. अस्पताल प्रबंधन से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम गांव पहुंची. वारदात के बाद प्रीतम फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. महिला के तीन बेटियां, दो बेटे हैं.

अस्पताल के एमडी डाॅ. रंजन पराशर ने बताया कि चाकू लगने से महिला के नाक का एक हिस्सा कटकर लटका हुआ है. फिलहाल महिला खतरे से बाहर है. उसकी नाक का ऑपरेशन कर ठीक किया जाएगा.

पुलिस को मनीषा ने बताया कि पति काम पर नहीं जाता. वह जो कमाकर लाती है, उस पैसे से शराब पीता है. पैसे नहीं देने पर विवाद करता है. मंगलवार को भी वह काम पर नहीं गया था. जब उसे समझाने का प्रयास किया, तो चाकू से हमला कर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*