चतरा : ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के कैंप में गोलीबारी करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

चतरा। टंडवा स्थित होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप में गोलीबारी की घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है। एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर गठित एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की घटना में शामिल अमन साहू गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सागर साव, बालेश्वर कुमार और कार्तिक महतो शामिल है। गिरफ्तार हुए तीनों अपराधियों ने गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है।


मालूम हो कि टंडवा स्थित सीसीएल के आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र के होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर बीते 29 अगस्त की शाम हमला हुआ था। हमले में कंपनी के तीन कर्मी जख्मी हो गए थे। उन्हें उपचार के लिए प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों सुलकर राज, अमित ठाकुर और नीरज तरोगी को हजारीबाग रेफर कर दिया गया था।

वर्कशॉप में रहकर अपराधी को दे रहा था सूचना

गिरफ्तार हुए अपराधी कार्तिक महतो ने पुलिस को बताया की वो आरकेटीसी कंपनी में हाइवा चलाता था. घटना के समय वर्कशॉप में रहकर अपराधियों को सभी सूचना दे रहा था। इस मामले में गिरफ्तार सागर साव और बालेश्वर साव पूर्व में घटित टंडवा थाना कांड संख्या 85/21 बसरिया मोड़ में गोलीबारी और 96/21 बिंगलात पेट्रोल पंप के गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता की बात को स्वीकार किया है। सभी अपराधी अमन साहू गिरोह के लिए काम करते है और उसी के कहने पर भय पैदा करने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*