दूसरी महिला से संबंध बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, पति की कर दी नृशंस हत्या

छत्तीसगढ़ : जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत ग्राम सारा में रोज-रोज के घरेलू विवाद से तंग आकर पत्नी ने अपने पति की पत्थर और टांगी से नृशंस हत्या कर दी. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

30 अगस्त 2021 को बैकुंठपुर पुलिस को मोबाइल से सूचना मिली कि ग्राम सारा में भूपेंद्र राजवाड़े को उसकी पत्नी ने सिर पर धारदार हथियार से हमला किया और उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस अधीक्षक कोरिया के निर्देश और उप पुलिस अधीक्षक कविता ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई.
ग्राम सारा पहुंचने पर वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ की गई तो प्रार्थी राजेंद्र प्रसाद राजवाड़े (मृतक के पिता) ने बताया कि आज सुबह जब मैं भूपेंद्र के घर आया तब देखा कि भूपेंद्र मृत अवस्था में खाट पर आंगन में पड़ा है. तब मैंने बाकी परिवार को बताया. उस दौरान मृतक भूपेंद्र की पत्नी अनुराधा घर पर नहीं मिली. कुछ समय बाद मृतक का रिश्तेदार सत्य नारायण राजवाड़े आया और उसने बताया कि रास्ते मे भूपेंद्र की पत्नी मिली थी. उसके द्वारा पूछने पर मृतक की पत्नी ने बताया कि भूपेंद्र के द्वारा दूसरी पत्नी रखने की बात पर झगड़ा हुआ था. इसी बात को लेकर गुस्से में वह अपने पति की सील पत्थर व टांगी से सिर पर हमला बोल कर हत्या कर दी है.

अन्य महिला से मोबाइल पर बात करने को लेकर मिटाया सुहाग का नाम-ओ-निशान

पुलिस ने मामले में अपराध कायम कर विवेचना शुरू किया. आरोपी पत्नी पुलिस को ग्राम सारा के हाई स्कूल के पास मिली. पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका भूपेंद्र रजवाड़े के साथ प्रेम-विवाह 2014 में हुआ था. हम दोनों की डेढ़ साल की एक बच्ची भी है. भूपेंद्र 5-6 माह पहले चांदनी बिहारपुर काम करने गया था और 15- 20 दिन में घर आना-जाना करता था. 20 अगस्त 2021 को वह काम कर वापस घर आया. भूपेंद्र किसी अन्य महिला से मोबाइल पर बात करता था. इसी बात पर हम दोनों में हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता रहता था.

29 अगस्त 2021 को इसी बात को लेकर दोनों के बीच पुनः लड़ाई हुई. भूपेंद्र ने उसके साथ मारपीट की. रात में भूपेंद्र बाहर आंगन में सो रहा था. गुस्से में पूरी तरह अपना आपा खो बैठी पत्नी ने मौका देख कर उसके सिर पर सिल के पत्थर से कई वार कर दिए. पति जिंदा न बचे, यह सोच कर टांगी से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इससे भूपेंद्र की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पत्नी के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया सिल-पत्थर और टांगी बरामद कर लिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*