बिहार के बाढ़ इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, घर पर घुसकर मारी 16 गोली

पटना: बिहार के बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने घर पर चढ़कर रघुनाथ सिंह नामक शक्स को 16 गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली बांह और जांघ में लगी है. गंभीर रूप से घायल शख्स को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, भदौर थाना इलाके के बकमा गांव शनिवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग से थर्रा उठा. बताया जाता है कि देर रात कुछ लोग हथियार के साथ पहुंचे. उस वक्त रघुनाथ सिंह अपने घर के पास खड़ा था. तभी उन लोगों ने उस पर निशाना साध कर फायरिंग करने लगे. और घटना को अंजाम देखर फरार हो गए.

वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बाढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. सूत्रों की माने तो रघुनाथ का आपराधिक इतिहास रहा है. हत्या और गोलीबारी में मामले में वह कई बार जेल से भी जा चुका था.

रघुनाथ के द्वारा पुलिस के समक्ष जो बयान दिया गया है, उसमें इलाके के एक बड़े जनप्रतिनिधि के इशारे पर घटना को अंजाम देने की बात कही गई है और गांव के भी कई लोगों को गोलीबारी में शामिल होने की बात कही गई है. फिलहाल पुलिस रघुनाथ के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*